चुनाव जहां ईडी वहां : पूर्व सांसद

चुनाव जहां ईडी वहां : पूर्व सांसद

SHARE

भिवानी, 21 जुलाई भारत भूमि (जोगिन्दर महर्षि): हिसार लोकसभा क्षेत्र से पूर्व सांसद एवं कांग्रेस नेता बृजेंद्र सिंह ने सिर्फ सर्वे के आधार पर टिकट बांटने को गलत करार देते हुए कहा कि सर्वे के आधार टिकट बांटना किसी भी मायनों में सही नहीं है। क्योंकि सर्वे मैनीपुलेट हो जाते है। ऐसे में सिर्फ सर्वे के भरोसे ना रहते हुए योग्य उम्मीदवार को टिकट दिए जाने के लिए जरूरी है कि सर्वे के साथ-साथ बड़े नेताओं की राय भी ली जाए। पूर्व सांसद बृजेंद्र सिंह रविवार को स्थानीय चिडिय़ाघर मोड स्थित मैट्रिक्स हॉस्पिटल एंड रिसर्च सैंटर के शुभारंभ अवसर पर बतौर मुख्यअतिथि पहुंचे थे। इसके उपरांत पूर्व सांसद ने पत्रकार वार्ता कर प्रदेश के राजनीतिक हालातों पर भी अपने विचार रखे।
इस मौके पर पूर्व सांसद बृजेंद्र सिंह ने हरियाणा में कांग्रेस विधायकों पर लगातार की जारी ईडी की छापेमारी मामले पर बोलते हुए हा कि चुनाव के समय में ऐसी छोपमारी सिर्फ जनता पर ही क्यो होती है, इस बात को लोग समझने लगे है। उन्होंने कहा कि कांग्र्रेस विधायकों पर की जा रही छापेमारी लोगों को बरगलाने के लिए की जा रही है, जिसका भाजपा के लिए बड़ी ही घातक साबित होगी, जिसका नुकसान उसे आगामी विधानसभा चुनाव में भुगतना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की छापेमारी से सरकार को गुरेज करना चाहिए, क्योंकि इस बात की कार्रवाई को जनता भुलाती नहीं है तथा यदि आज इस प्रकार की रेड़ होती है तो भविष्य में जारी रहेगी।
पूर्व सांसद बृजेंद्र सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ धींगड़ा आयोग की जांच फिर से करवाने के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि यह कोई नई बात नहीं है। यह हाईकोर्ट का मामला है तथा 10 वर्षो से ये जांच और फाईलों का जिक्र होता रहता है। वही भाजपा के कार्यकाल के अंतिम कुछ समय में सीएम बदलने व जजपा से गठबंधन तोडऩे के मुद्दे पर पूर्व सांसद ने कहा कि इस बात का हरियाणा की राजनीति पर कोई खास असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि चुनाव से बहुत पहले ही मतदाता अपना निर्णय ले लेता है। ऐसे में अब भाजपा के इन पैंतरों का प्रदेश की जनता पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा अब किसी भी तरह से अपनी खिसकती राजनीति की जमीन को बचाना चाहती है, लेकिन प्रदेश की जनता ने बदलाव का मन बना लिया है।
इस अवसर पर अशोक सिवाच, विरेंद्र किरोड़ेह्वी, सुरेश प्रिंसिपल, अधिवक्ता ब्रह्मानंद, राजू मेहरा जताई, अधिवक्ता अजय घणघस, मोहित दादरी, राजकुमार श्योराण, अक्षय अलखपुरा, संदीप बड़ेसरा, मनजीत जताई, सुखबीर कमांडो, रमेश बूरा, आजाद ङ्क्षसह ढांडा, कैप्टन कमल सिंह सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY