बाढड़ा की जनता ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा को सीएम बनाने का मन...

बाढड़ा की जनता ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा को सीएम बनाने का मन बना लिया है : रविंदर श्योराण

10019
0
SHARE

भारत-भूमि न्यूज़  (जोगिंद्र महर्षि):  हरियाणा प्रदेश की राजनीती में बदलाव का दौर चल रहा है, जिसका परिणाम जनता ने हाल ही में हुवे लोक सभा चुनाव में देख चुकी है, उपरोक्त वक्तवय बाढड़ा हलके के गॉव हँसावास कलां से रविंदर श्योराण के है। रविंद्र श्योराण कांग्रेस के नेता के साथ साथ गोसेवक व समाजसेवी है जो समय पर हलके के युवाओं के खिलाड़ियों की भी उनको खेल का सामान आदि दिलाने में मदद करते रहते है, ये ही कारन है की हलके की जनता उन्हें अपना नेता भी मानती है।

उन्होंने आगे कहा की हरियाणा मांगे हिसाब, न्याय चौपाल कार्यक्रम को हम गांव – गांव, घर-घर तक पहुंचाने का काम कर रहे है, हमारा हर रोज का 6 -7  गांव का डोर to डोर कार्यक्रम रहता है जंहा हम लोगो को मौजूदा सरकार की जनविरोधी नीतियों के बारे में अवगत कराते है। दूसरी और हलके की जनता भी इस पोर्टल सरकार से तंग आ चुकी है , लोग मौजूदा सरकार को रोजगार विरोधी, किसान विरोधी, खेल विरोधी बता कर सिरे से खारिज कर चुकी है।  बस अब लोगो को इन्तजार है विधानसभा चुनाव का, और परिणाम होगा प्रदेश में कांग्रेस की पूर्ण बहुमत की सरकार।

बाढड़ा से कांग्रेस पार्टी से टिकट की दावेदारी के सवाल  के जवाब में रविंदर श्योराण ने कहा की ये फैसल हमारे शीर्ष नेतागण करते है, हम अपना कर्तव्य निभा रहे है, अगर बाढड़ा की जनता के आशीर्वाद से मौका मिला तो निसंदेह विजयी होकर बाढड़ा को विकास की राह पर लाने का काम करेंगे। उन्होंने गांव नाधा, सिरसली, डांडमा, काकडोली हुक्मी, काकडोली सरदारा, काकडोली हट्ठी, छिल्लर, मंडोला, मंडोली, दाड़ी बाना व आदमपुर आदि गावो में लोगो को सम्भोधित किया।

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY