बंसीलाल जयंती कार्यक्रम तब्दील हुआ रैली में !

बंसीलाल जयंती कार्यक्रम तब्दील हुआ रैली में !

100003
0
SHARE

भिवानी। भारत भूमि न्यूज़ (जोगिन्दर लोहट) पूर्व मुख्यमंत्री चौ. बंसीलाल को उनके उनकी 97वीं जयंती पर याद किया गया। यहां चौधरी बंसीलाल मैमोरियल पार्क व सराय चौपटा स्थित उनकी आदमकद प्रतिमा व  गोलागढ़ स्थित उनकी समाधि पर उनके ज्येष्ठ पुत्र एवं बीसीसीआई के पूर्व चेयरमैन रणबीर महेंद्रा , पुत्र अनिरूद्ध चौधरी ने परिवार सहित पहुंचकर  पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

महेंद्रा ने उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए कहा कि चौधरी बंसीलाल ने हमेशा 36 बिरादरी के लिए काम किया।  उनकी दूरदर्शिता व कुशल प्रशासक की बदौलत उनको आज भी याद किया जाता है। उन्होंने बताया कि  विगत में वह खुद अपने पिता स्व. बंसीलाल के लिए समर्थन मांगने के लिए तोशाम की जनता के बीच आया था। तोशाम की जनता ने उनको पलकों पर बैठाया और पिता स्व. बंसीलाल को जीताकर विधानसभा में भेजा। आज मै फिर बेटे अनिरूद्ध चौधरी के लिए समर्थन मांगने के लिए आपके बीच आया हूं। मुझे आशा ही नहीं उम्मीद है तोशाम की जनता अनिरूद्ध चौधरी का भी दादा बंसीलाल की तरह साथ देंगे। यह बात सुनते वहां पर मौजूद बंसीलाल समर्थकों ने हाथ उठाकर अनिरूद्ध का समर्थन किया और जनता के बीच से आवाज आई,अनिरूद्ध चौधरी आगे बढ़ो हम आपके साथ है। बंसीलाल से उपर न तो कोई सीएम और न ही कोई मंत्री। जिसका उदाहरण आज आयोजित जयंती कार्यक्रम में देखने को मिला। इस दौरान अनिरूद्ध चौधरी की बेटी अनंत्या चौधरी व पत्नी संज्ञा चौधरी भी कार्यक्रम में मौजूद रही और लोगों से बातचीत की।


दादा के सपने पूरे करने के लिए तोशाम से टिकट मांगी है:अनिरूद्ध
वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अनिरूद्ध चौधरी ने कहा कि दादा बंसीलाल के सपने पूरे करने के लिए हमने अपने दादा की कर्मस्थली को चुना है। मै यहीं से चुनाव जीतकर दादा के सपनों को पूरा कर सकूंगा। क्योंकि चुनावी रूपी फसल पांच साल में एक बार आती है। कुछ लोग एक बार लोगों को बहला कर वोट ले जाते है,लेकिन उसके बाद पांच साल तक दर्शन नहीं होते,लेकिन वे अपने दादा की कर्मस्थली में 24 घंटे जनता के बीच रह कर जनता की सेवा करेंगे।
बिना मेहनत रोटी पाने वालों को कीमत की जानकारी नहीं
वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अनिरूद्ध चौधरी ने कहा कि जिनको बिना मेहनत के रोटी मिल जाए। उन लोगों को उन रोटियों की कीमत पता नहीं होती। रोटी के लिए कितनी मेहनत करनी पड़ती है यह तो रोटी पैदा करने वाला ही जानता है। तोशाम में बंसीलाल समर्थकों की बदौलत कुछ नेताओं की राजनीति चमक रही है। उनको बंसीलाल समर्थकों की कद्र नहीं समझते है।   कहते फिरते है कि बंसीलाल के सपने पूरे करेंगे,लेकिन वे दादा बंसीलाल के नहीं बल्कि अपने स्वार्थ व अपने सपने पूरे करने में लगे है। उनको तोशाम की जनता के हितों से कोई लेना व देना नहीं है। इस मौके पर अनिरूद्ध चौधरी ने कहा कि बंसीलाल समर्थकों का जहां पसीनें की बूंद गिरेगी। वहां पर अपना खून बहाने के लिए हमेशा तैयार रहूंगा। उनके घर के दरवाजे बंसीलाल समर्थकों के लिए हमेशा खुले थे और रहेंगे। इस दौरान पूर्व सीएम स्व. बंसीलाल के हजारों की संख्या में समर्थक मौजूद थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY