बार एसोसिएशन में हुआ शपथ ग्रहण समारोह

बार एसोसिएशन में हुआ शपथ ग्रहण समारोह

7201
0
SHARE

नए पदाधिकारियों को दिलाई गई शपथ

भारत भूमि (जोगिन्दर महर्षि) भिवानी 18 दिसंबर 2023
भिवानी, 18 दिसंबर : स्थानीय कोर्ट परिसर स्थित भिवानी बार एसोसिएशन के सभागार में सोमवार को भव्य आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता सैशन जज दीपक अग्रवाल ने बतौर मुख्यअतिथि की। इसके अलावा सभी न्यायिक अधिकारी भी मौजूद रहे। इस दौरान चौथी बार जिला बार एसोसिएशन भिवानी के चौथी बार प्रधान बने सत्यजीत पिलानिया को जब शपथ लेने के लिए मंच पर बुलाया गया तो सभी अधिवक्ताओं ने गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया तथा पिलानिया ने मंच पर नतमस्तक होकर चौथी बार सभी का धन्यवाद किया और शपथ लेने के बाद उन्होंने कहा कि जो मान-सम्मान चौथी बार भिवानी बार ने उन्हे दिया है, उसका कर्ज वे कभी भी नहीं उतार पाएंगे। लेकिन अधिवक्ताओं के हक के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे। उन्होंने कहा कि पिछले तीन वर्षो से उन्होंने न्यायालय का कोई कार्य करने की बजाए दिन-रात अधिवक्ताओं के हकों की लड़ाई लड़ी है तथा इस बार भी वे वही कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि बार परिसर में जितने भी विकास कार्य अधूरे पड़े है, उनको पूरा करवाया जाएगा।

इस मौके पर सैशन जज दीपक अग्र्रवाल ने कहा कि भिवानी बार सौभाग्य है कि उन्हे सत्यजीत पिलानिया जैसा प्रधान मिला। जिन्होंने बैंच और बार के रिश्ते को मजबूत करने का कार्य किया। इस मौके पर अन्य पदाधिकारियों को पद व गरिमा की शपथ दिलाई गई। जिनमें सचिव दीपक तंवर ने शपथ ली तथा कहा कि वे प्रधान के साथ कंधे से कंधा मिलाकर बार हित में कार्य करेंगे तथा कभी भी पीछे नहीं हटेंगे। इसके उपरांत उपप्रधान रवि राय, सह सचिव राकेश पंवार, कोषाध्यक्ष प्रिया, ऑडिटर रविंद्र ग्रेवाल, लाईबे्ररी इंचार्ज पूनम देवी ने शपथ ली। कार्यक्रम में मंच संचालन पूर्व सचिव कृष्ण मलिक ने किया तथा मंच के माध्यम से उन्होंने अधिवक्ताओं को खूब हंसाया। कार्यक्रम के दौरान बार हॉल में आज अधिवक्ताओं के बैठने की जगह भी कम पड़ गई, क्योंकि अधिवक्तागण इतनी संख्या में पहुंचे।

इस मौके पर इलेक्शन कमेटी के चेयरमैन सुरेश मेहरा व रिटर्निंग अधिकारी विकास बुडानिया ने इलेक्शन कमेटी का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया व सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को सर्टिफिकेट प्रदान किए। इस मौके पर भिवानी बार एसोसिएशन के तमाम अधिवक्ता मौजूद रहे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY