इंदु शर्मा को जिताने का काम करें, भिवानी हरियाणा का नंबर वन...

इंदु शर्मा को जिताने का काम करें, भिवानी हरियाणा का नंबर वन होगा: राघव चड्‌ढा

16
0
SHARE

जोगिंदर महर्षि, भारत-भूमि भिवानी, 30 सितंबर: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्‌ढा सोमवार को भिवानी में आम आदमी पार्टी प्रत्याशी इंदु शर्मा के समर्थन में मेगा रोड शो किया। राघव चड्‌ढा ने कहा कि हरियाणा सालों से भाजपा और कांग्रेस की लूट खसोट के चलते पिस रहा है। हम दिल्ली की जनता के बीच एक बार गए थे कि हमें एक मौका दो, उन्होंने एक मौका दिया और अब दिल्ली वाले एक बार हमें चुनकर दूसरी पार्टियों को भूल गए हैं। पंजाब में भी ऐसे ही आम आदमी पार्टी की चुना और फ्री मूलभूत सुविधाएं ले रहे हैं। ऐसे ही हरियाणा में एक मौका आम आदमी पार्टी को दो, अगर हम काम ना करें तो दूसरी बार वोट मत देना। दिल्ली की जनता ने चुनावों में आई लव यू केजरीवाल बोलकर झाड़ू का बटन दबाकर आम आदमी पार्टी को जिताने का किया।

उन्होंने कहा जिस पार्टी ने हरियाणा के जवान, किसान और पहलवान का अपमान करने का काम किया, उसे वोट मत देना। इस बार हरियाणा में मुकाबला, ए, बी और सी पार्टियों में है। ए फॉर आम आदमी पार्टी, बी फॉर बीजेपी और सी फॉर कांग्रेस। बी पार्टी को आपने ट्राई कर लिया। कांग्रेस के नेताओं को भी आपने आजमाकर देख लिया। आम आदमी पार्टी नई पार्टी, एक मौका आम आदमी पार्टी को दें। हम कोई शिकायत का मौका नहीं देंगे।

उन्होंने कहा अरविंद केजरीवाल हरियाणा के लाल हैं, भिवानी के रहने वाले हैं। उन्होंने पिछले एक साल से संघर्ष किया है, बीजेपी ने झूठे केस बनाकर जेल में डाल दिया था। अगर जनता उन्हें दिल से चाहती है तो सिर्फ झाड़ू का बटन दबाकर केजरीवाल को वोट देना। इंदु शर्मा को भारी बहुमत से जिताने का काम करना है, अरविंद केजरीवाल के हाथों को मजबूत करने का काम हो जाएगा।

उन्होंने कहा इस बार के चुनावों में आपके पास एक सुनहरा विकल्प है। आम आदमी पार्टी की दिल्ली और पंजाब में सरकार भी चल रही है। जो दिल्ली में कहा वो करके दिखाया, जो पंजाब में कहा वो करके दिखाया और एक ईमानदार राजनीति की मिसाल कायम करने का काम किया। हम जात पात और धर्म बिरादरी के नाम पर वोट नहीं मांगते, हम काम के आधार पर वोट मांगते हैं।

उन्होंने कहा कि हमने कहा जो एक गरीब की मूलभूत जरूरत है, वो सरकार मुहैया करवाएगी। जैसे मुफ्त बिजली, मुफ्त पानी, विश्वस्तरीय इलाज, विश्व स्तरीय स्कूल और माताओं बहनों के लिए बस की यात्रा मुफ्त और बुजुर्गों के लिए तीर्थ यात्रा की सुविधा आम आदमी पार्टी देती है। इस बार हरियाणा में भी आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों को जीताने का काम करें।

उन्होंने कहा इस बार हरियाणा के लोग सत्ता की चाबी आम आदमी पार्टी के हाथों में सौंपेगी। आम आदमी पार्टी के इस बार इतने विधायक जीत रहे हैं कि आम आदमी पार्टी के बगैर कोई भी सरकार हरियाणा में नहीं बनेगी। हरियाणा के एक बॉर्डर पर दिल्ली लगता है, दूसरे बॉर्डर पर पंजाब लगता है। दोनों राज्यों में आम आदमी पार्टी की शानदार सरकार चल रही है। हरियाणा के लोग भी समझदार है वो भी इस बार झाड़ू का बटन दबाकर आम आदमी पार्टी को वोट देंगे। इस बार हरियाणा में आदमी के इतने विधायक तो आएंगे, बिना आदमी पार्टी के कोई सरकार नहीं बनेगी। अगर सत्ता की चाबी अरविंद केजरीवाल के हाथों में आ गई तो हम पांचों गारंटी पूरी करवाएंगे।

उन्होंने कहा हरियाणा पूरे देश में बेरोजगारी में पहले नंबर पर है। नेताओं की लूट खसोट के कारण बेरोजगारी में नंबर एक पर है। हम रेडियो पर सुनते हैं मिर्ची सुनने वाले ऑलवेज खुश, ऐसे ही केजरीवाल को चुनने वाले ऑलवेज खुश। झाड़ू का बटन दबाकर इंदु शर्मा को वोट दो, भिवानी को पूरे हरियाणा में नंबर एक विधानसभा बनाने का काम करेंगे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY