शहर की नहीं रहेगी एक भी गली कच्ची: भवानी प्रताप

शहर की नहीं रहेगी एक भी गली कच्ची: भवानी प्रताप

SHARE

भिवानी। भारत भूमि (जोगिन्दर महर्षि)
रविवार को नगरपरिषद चेयरपर्सन प्रतिनिधि भवानी प्रताप सिंह ने जीतू वाला जोहड़ इलाके में नारियल फोड़कर तीन गलियों के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। उक्त गलियों के निर्माण पर करीब 50 लाख रुपये की लागत आएगी। साथ ही शहर के लोगों को किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होगी। शहर की सुंदरता बढ़ेगी और स्वच्छता को पंख भी लग जाएंगे।
रविवार को दोपहर बाद नप चेयरपर्सन प्रतिनिधि भवानी प्रताप सिंह जीतू वाला जोहड़ इलाके में पहुंचे। उस वक्त वहां पर पार्षद शिवकुमार, पार्षद अनिल, सुभाष तंवर पार्षद, लाला पहलवान, रोहतास वर्मा, कृष्ण परमार, नौरंग सिंह, नरदेव आर्य, पार्षद संदीप यादव, डॉ. वर्मा आदि मौजूद थे। सभी की मौजूदगी में नप चेयरपर्सन प्रतिनिधि भवानी प्रताप सिंह ने नारियल फोड़कर गलियों के निर्माण कार्य का शुभारंभ करवाया। इस मौके पर भवानी प्रताप सिंह ने कहा कि शहर की चार सौ गलियों को पक्का करवाया जाएगा। करीब दो सौ गलियों का निर्माण कार्य पूरा हो चुका है या फिर उनका कार्य जारी है। वे चार सौ गलियों के निर्माण के टॉरगेट को लेकर चल रहे है। यह विधायक घनश्याम सर्राफ के आशीर्वाद से संभव हो पाया है। उन्होंने कहा कि शहर की कोई भी गली कच्ची नहीं बचेगी। पार्षदों से कच्ची गलियों के प्रस्ताव मांगे जा रहे है। जल्द ही इनको पक्का करने की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी। शहर के विकास कार्यो के लिए धन की कमी नहीं है।
नगरपरिषद चेयरपर्सन प्रतिनिधि भवानी प्रताप सिंह ने बताया कि शहर की कोई भी गली कच्ची नहीं रहने दी जाएगी। इसके लिए पार्षदों से कच्ची गलियों का ब्यौरा व प्रस्ताव मांगे जा रहे है। प्रस्ताव मिलते ही उनको पक्का करवाए जाने की प्रक्रिया शुरू की जा रही है।आज तीन गलियों का निर्माण कार्य शुरू करवाया गया है। अब से पहले करीब दो सौ गलियों के निर्माण कार्य शुरू हो चुका और उनमें से अधिकांश का कार्य मुक्कमल भी हो गया है। शहर को साफ सूथरा व स्वच्छ बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY