थाना शहर पुलिस भिवानी ने दुर्गा कॉलोनी निवासी सोनू की हत्या के...

थाना शहर पुलिस भिवानी ने दुर्गा कॉलोनी निवासी सोनू की हत्या के करने के मामले में पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार

SHARE
 भारत-भूमि, जोगिन्दर महर्षि भिवानी: जिला पुलिस भिवानी के द्वारा जिले में हत्या जैसी संगीन वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध प्रभावी पुलिस कार्रवाई अमल में लाई जा रही है जो इसी क्रम में थाना शहर पुलिस भिवानी ने फलों की रेहड़ी लगाने वाले व्यक्ति की हत्या करने के मामले में उसके एक रिश्तेदार सहित चार अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
 गौरव निवासी दुर्गा कॉलोनी भिवानी ने थाना शहर पुलिस को एक शिकायत दर्ज करवाई थी जिसमें शिकायतकर्ता ने बतलाया कि उनका भाई सोनू सिविल अस्पताल भिवानी के पास फलों की रेहड़ी लगता है और दिनांक 20.9.2024 को उनके रिश्तेदार विजेंद्र वह उसके अन्य साथियों के साथ मिलकर उसके भाई के साथ पैसे मांगने पर  पैसे न देने पर लाठी डंडों से हमला  कर दिया था जो पीड़ित को सामान्य अस्पताल भिवानी में ले लाया गया था जहां पर चिकित्सकों के द्वारा सोनू को मृत घोषित कर दिया गया था। जो इस शिकायत पर पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत अभियोग थाना शहर भिवानी में दर्ज किया था।
दिनांक 21.09.2024 को अभियोग में प्रभावी कार्रवाई करते हुए थाना शहर भिवानी के प्रबंधक निरीक्षक सत्यनारायण ने सोनू हत्या मामले में पांच आरोपियों को बाल भवन वाटिका भिवानी से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान रिंकू पुत्र रावत सिंह निवासी बालाजी कॉलोनी भिवानी, विजेंद्र पुत्र मदनलाल निवासी खाड़ी मोहल्ला भिवानी, बंटी पुत्र मुकेश निवासी बालाजी कॉलोनी भिवानी, प्रीतम पुत्र बेदपाल निवासी बालाजी कॉलोनी भिवानी व मुकेश पुत्र महाबीर निवासी बालाजी कॉलोनी भिवानी के रूप में हुई है।
जांच इकाई के द्वारा पूछताछ करने पर आरोपी विजेंद्र ने बतलाया कि मृतक सोनू उसका रिश्तेदार था वहीं सोनू के द्वारा पैसे न देने पर अपने साथियों के साथ मिलकर सोनू की हत्या कर दी थी आरोपी विजेंद्र चोरी के मामले में जिला जेल भिवानी में बंद था जो कुछ दिन पहले ही जेल से जमानत पर बाहर आया था सभी आरोपियों को आज पेश माननीय न्यायालय में कर 02 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया गया है रिमांड अवधि के दौरान आरोपियों से गहनता से पूछताछ जारी है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY