भाजपा और भूपेंद्र हुड्डा में लोकसभा के बदले राज्यसभा की सीट देने...

भाजपा और भूपेंद्र हुड्डा में लोकसभा के बदले राज्यसभा की सीट देने की सांठगांठ – दुष्यंत चौटाला

SHARE

चंडीगढ़, 17 मई (जोगिंद्र महर्षि)। पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं जेजेपी के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि हरियाणा में भाजपा और कांग्रेस सांठगांठ करके लोकसभा का चुनाव लड़ रही है। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को सिर्फ अपने बेटे की चिंता हैइसके चलते वे भाजपा से मिलकर लोकसभा सीट के बदले राज्यसभा सीट देने की तैयारी में है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा द्वारा करनाल लोकसभा और करनाल विधानसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस के कमजोर प्रत्याशी उतरवानावहीं भाजपा द्वारा रोहतक में पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम न करवाना इस सांठगांठ को दर्शाता है। वे शुक्रवार को रोहतक लोकसभा के विभिन्न गांवों में चुनाव प्रचार के दौरान ग्रामीणों से रूबरू थे।

पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भाजपा रोहतक में ज्यादा जोर न दें इसलिए हुड्डा ने अपने कई कांग्रेसी साथियों की ही टिकट कटवा दी। उन्होंने कहा कि जनता को भाजपा और भूपेंद्र हुड्डा का षडयंत्र समझना होगा कि ये सीट के बदले सीट लेने का खेल खेल रहे हैअगर दीपेंद्र हुड्डा चुनाव जीत जाते है तो राज्यसभा की सीट खाली हो जाएगी और वो बीजेपी के कोटे में चली जाएगी। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आज जनता के पास अंदरखाने सांठगांठ करके धोखा देने वालों को करारा जवाब देने का सुनहरा अवसर है। उन्होंने कहा कि जेजेपी ने कमेरे वर्ग से जुड़े एक ड्राइवर के बेटे रविंद्र सांगवान को रोहतक से चुनाव लड़ाया है और उन्हें जनता का भारी समर्थन मिल रहा है। 

जेजेपी के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हरियाणा को राष्ट्रीय पार्टियों के ऐसे सांसदों की जरूरत नहीं हैजो अपने क्षेत्र की बात करना उचित न समझे। उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता आज बदलाव चाहती है और इस बदलाव के दौर में लोग मजबूती से जेजेपी के साथ आगे बढ़ रहे है। दुष्यंत चौटाला ने जनता से वोट की अपील करते हुए कहा कि संसद में हरियाणा की आवाज बुलंद करने के लिए जेजेपी के सांसद बनाकर लोकसभा भेजें। दुष्यंत चौटाला ने जेजेपी प्रत्याशी के लिए गांव छारादुजानागोछीहसनपुरमातनहेलबिरोहड़मोहनबाड़ी झासंवाधनियारोहडाईपाटोदा में चुनाव प्रचार किया। गांवों में पहुंचने पर पूर्व डिप्टी सीएम का ग्रामीणों द्वारा जोरदार स्वागत किया गाय।

NO COMMENTS