देश से तानाशाही खत्म करने के लिए कांग्रेस जरूरी : डा. वासुदेव...

देश से तानाशाही खत्म करने के लिए कांग्रेस जरूरी : डा. वासुदेव शर्मा

SHARE

भिवानी, 19 मई (जोगिंद्र महर्षि): आगामी 22 मई को चरखी दादरी में आयोजित होने वाली राहुल गांधी की रैली में भिवानी से अधिक से अधिक लोगों की भागीदारी सुनिश्चित करने के उद्देश्य से स्थानीय महम रोड़, बड़ चौक पर स्थित पूर्व मंत्री डा. वासुदेव शर्मा के निवास स्थान पर मीटिंग का आयोजन किया गया। मीटिंग में मुख्य रूप से इंडिया गठबंधन प्रत्याशी राव दान सिंह की पुत्री अन्नु राव पहुंची तथा अध्यक्षता आम आदमी पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष व ज्वाईनिंग कमेटी की सदस्या इंदु शर्मा ने की। बैठक में मंच का संचालन मा. रामकिशन ने किया।

इस मौके पर इंडिया गठबंधन नेताओं ने इंडिया गठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करने के लिए प्रेरित किया। बैठक को संबोधित करते हुए डा. वासुदेव शर्मा ने कहा कि भाजपा के नेता कहते है कि यदि उन्हे 400 पार करवा दिया गया तो वे संविधान बदल देगे। उन्होंने कहा कि यदि भाजपा बाबा साहेब का लिखा संविधान बदल दिया तो देश में फिर से चुनाव नहीं होंगे तथा फिर भारत में रूस जैसे हालात हो जाएंगे। ऐसे में देश की जनता को तानाशाही से बचाने के लिए कांग्रेस को जिताना आवश्यक है।

इस दौरान उन्होंने 22 मई को चरखी दादरी में आयोजित होने वाली राहुल गांधी की रैली को कार्यकर्ताओं की ड्यूटियां लगाई तथा निर्देश दिए कि कार्यकर्ता यह सुनिश्चित करे कि भिवानी-महेंद्रगढ़ से इंडिया गठबंधन प्रत्याशी के लिए आयोजित होने वाली इस रैली में सबसे अधिक भागीदारी भिवानी से होनी चाहिए। शर्मा ने कहा कि भाजपा ने अपने 10 वर्षो के शासनकाल के दौरान आमजन को सिर्फ महंगाई, बेरोजगारी, अपराध सहित अन्य समस्याएं ही दी है, जिसके चलते आम नागरिक मूलभूत समस्याओं तक को तरसते रहे। उन्होंने दावा किया कि आमजन को भाजपा के कुशासन से मुक्ति दिलाने के लिए जरूरी है कि को भारी बहुमत से विजयी बनाया जाए, ताकि देश से तानाशाही का शासन खत्म किया जा सकें। इस मौके पर उपस्थित सभी लोगों ने हाथ उठाकर आश्वासन दिया कि वे भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन प्रत्याशी राव दान सिंह को भारी बहुमत से जिताकर संसद भेजने का काम करेंगे। इस अवसर पर संजय कौशिक, ईश्वर शर्मा, नीलम अग्रवाल सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY