छात्र महापंचायत ने दिया बवानीखेड़ा कांग्रेस के प्रत्याशी प्रदीप नरवाल को समर्थन

छात्र महापंचायत ने दिया बवानीखेड़ा कांग्रेस के प्रत्याशी प्रदीप नरवाल को समर्थन

15000
0
SHARE

जोगिंदर महर्षि (भारत-भूमि) भिवानी/बवानीखेड़ा, 19 सितंबर : बवानीखेड़ा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप नरवाल को भिवानी जिला के एक दर्जन छात्र नेताओं ने छात्र महापंचायत कर समर्थन देने का निर्णय लिया है छात्र संघर्ष समिति एवं विभिन्न कालेजों के छात्र संघों के पूर्व प्रधानों की महापंचायत में यह निर्णय लिया गया। महापंचायत में प्रमुख तौर पर छात्र संघर्ष समिति के अध्यक्ष छात्र नेता सूर्या प्रताप सिंह, पूर्व प्रधान बलवान सिंह, वैश्य कालेज संघ के पूर्व प्रधान कमल सिंह, वैश्य महाविद्यालय छात्र संघ के पूर्व राजसिंह  गागड़वास, वैश्य महा छात्र संघ के पूर्व प्रधान डा. अनिल तंवर पिंकी, राजकीय महाविद्यालय भिवानी छात्र संघ के पूर्व प्रधान विजय शर्मा मोटू, राजकीय महाविद्यालय छात्र संघ के पूर्व प्रधान सरवर सिंह, वैश्य महाविद्यालय संघ के पूर्व प्रधान कुलदीप सिंह, राजकीय महाविद्यालय लोहारु छात्र संघ के पूर्व प्रधान महताब सिंह, छात्र संघ के पूर्व प्रधान अनिल श्योराण व छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष प्रीतम आदि प्रमुख रुप से उपस्थित रहे।


पूर्व प्रधान अनिल शर्मा, पूर्व प्रधान सरवर सिंह समेत दर्जन छात्र नेता व बड़ी संख्या में छात्र एकत्र हुए। महापंचायत में लिए गए फैसलों की जानकारी देते हुए छात्र संघर्ष समिति के अध्यक्ष सूर्य प्रताप सिंह ने कहा कि सभी छात्र राजनीति से उपर उठाकर अपने छात्र नेता साथी के लिए कार्य करेंगे और मोटरसाइकिलों के जत्थों के साथ बवानीखेड़ा हलके के प्रत्येक गांवों में जाएंगे और युवाओं और छात्रों को प्रदीप नरवाल की उपलब्धियों वे अवगत करवाकर उन्हें वोट देने की अपील करेंगे। छात्र नेता विजय शर्मा मोटू ने कहा कि प्रदीप नरवाल ने युवाओं व छात्रों के लिए हमेशा लड़ाई लड़ी है चाहे युवाओं के लिए नौकरी का मामला हो या फिर उनके हकों की लड़ाई में प्रदीप नरवाल हमेश अग्रणी रहे हैं। उन्होंने कई बड़े छात्र आंदोलनों में कार्य किया है।


पूर्व छात्र ने डा. अनिल पिंकी ने कहा कि प्रदीप नरवाल कांग्रेस हाईकमान की पसंद है और उन्हे विशेषतौर पर क्षेत्र के युवाओं व छात्रों की आवाज राष्ट्रीय स्तर पर बुलंद करने के लिए यहां भेजा गया है। बवानीखेड़ा क्षेत्र का युवा आज बेरोजगारी की समस्या से जूझ रहा है। ऐसे हालात में एक शिक्षित एवं युवा नेतृत्व उन्हें सही दिशा देने में कायम होगा। छात्र नेता बलवान सिंह कहा कि क्षेत्र का युवा आज प्रदीप नरवाल में अपना भविष्य देख रहा है। ऐसे उच्च शिक्षा प्राप्त उम्मीदवार ही युवाओं की आवाज हर स्तर पर उठा सकते हैं। प्रदीप नरवाल प्रदेश की सबसे बड़ी पंचायत यानी विधानसभा में पहुंचकर बवानीखेड़ा ही नहीं समूचे हरियाणा के युवाओं की आवाज को बुलंद करेंगे।
इसके उपरांत वीरवार को बवानीखेड़ा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप नरवाल ने जीताखेड़ी, मिलकपुर, सिकंदरपुर, ढ़ाणी खुशहाल, चौरटापुर, दुर्जनपुर आदि गांवों का दौरा कर जनसभा को संबोधित किया। जनसंपर्क अभियान के दौरान विभिन्न गांवों में पहुंचने पर प्रदीप नरवाल का ग्रामीणों द्वारा सम्मान की प्रतीक पगड़ी पहनाकर, लड्डुओं से तौलकर व फूल-मालाओं के साथ भव्य स्वागत किया गया। वही युवाओं द्वारा बाईकों के जत्थे के साथ प्रदीप नरवाल को जनसभा स्थल तक ले जाया गया। ग्रामीणों के प्रेम एवं सम्मान से गदगद प्रदीप नरवाल ने कहा कि लोगों के उत्साह एवं जोश को देखकर यह स्पष्ट हो चुका है कि जनता ने स्वयं भाजपा को सत्ता से बेदखल करने का काम बना लिया है। उन्होंने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि यदि जनता ने उन्हे जिताकर विधानसभा भेजा तो वे सबसे पहले बवानीखेड़ा विधानसभा क्षेत्र में युवाओं के रोजगार के लिए स्थायी साधन उपलब्ध करवाएंगे, ताकि यहां के युवाओं को रोजगार की तलाश में भटकना ना पड़े।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY