वोट लेने के बाद भाजपा-कांग्रेस वाले गायब हो जाते है: दिग्विजय चौटाला

वोट लेने के बाद भाजपा-कांग्रेस वाले गायब हो जाते है: दिग्विजय चौटाला

SHARE

चंडीगढ़, 16 मई। जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा है कि भाजपा और कांग्रेस वाले सिर्फ चुनाव के समय वोट लेने के लिए जनता के बीच आते है और उसके बाद पांच साल तक कभी जनता की सुध नहीं लेते। उन्होंने कहा कि लोगों को वोट की अहमियत समझनी होगी और अपने हितैषी की पहचान करनी होगी। दिग्विजय चौटाला वीरवार को फरीदाबाद लोकसभा में जेजेपी प्रत्याशी नलिन हुड्डा के पक्ष में चुनाव प्रचार के दौरान ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी बनाने की बात भाजपा करती थी लेकिन इस दिशा में कोई काम नहीं किया गया और इसके जिम्मेदार केवल मौजूदा भाजपा सांसद है। दिग्विजय ने कहा कि राजनीति में जो नेता व्यापारी बन जाते हैवे जनता का भला कभी नहीं कर सकते।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा को केवल अपने बेटे दीपेंद्र हुड्डा के भविष्य की चिंता है और उनकी राजनीति में जनता का कोई हित नहीं है। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा भाजपा के साथ सांठगांठ करके जनता को धोखा दे रहे है। दिग्विजय ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा अल्पमत में आई भाजपा सरकार को गिराने के लिए प्रयास नहीं कर रहे है और चुनाव में कमजोर उम्मीदवारों को उतरवा कर भाजपा का साथ दे रहे है। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा द्वारा कभी प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगवाने की हवा हवाई बातें करनाकभी जानबूझकर राज्यपाल को गलत पत्र लिखकर उसे रद्द करवाना भाजपा के साथ मिलीभगत को दर्शाता है। दिग्विजय ने कहा कि जनता ऐसी दोगली राजनीति करने वाले नेताओं को पहचाने ताकि जन भावनाओं के साथ कोई खिलवाड़ न कर सके।

 

जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने यह भी कहा कि जेजेपी ने सरकार में हिस्सेदारी की थीतो जनता के काम हुए। उन्होंने कहा कि जेजेपी के प्रयासों के कारण ही हरियाणा में बुजुर्गों की बुढ़ापा पेंशन तीन हजार रुपए तक पहुंची। उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला ने युवाओं के अधिकार की बात करते हुए उनके लिए 75 प्रतिशत रोजगार का कानून बनायामहिलाओं को पंचायती राज संस्थाओं में 50 प्रतिशत और राशन डिपुओं में 33 प्रतिशत हिस्सेदारी सुनिश्चित होने जैसे अनेक ऐतिहासिक कार्य हुए। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि अब जनता को तय करना होगा कि उन्हें कैसा नेता चाहिए। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद में बदलाव के लिए जनता सदैव आपके बीच रहने वाले युवा जेजेपी प्रत्याशी नलिन हुड्डा को सांसद के रूप में चुने क्योंकि वे केंद्र सरकार से आपके हकों को दिलाने का काम करेंगे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY