देवेंद्र बबली आज उसी चौखट पर पहुंचे, जहां हुए थे अपमानित-जतिन खिलेरी

देवेंद्र बबली आज उसी चौखट पर पहुंचे, जहां हुए थे अपमानित-जतिन खिलेरी

SHARE

चंडीगढ़, 19 मई (जोगिंद्र महर्षि)। जननायक जनता पार्टी के युवा प्रदेश प्रवक्ता जतिन खिलेरी ने विधायक देवेंद्र बबली को स्वार्थी और लालची बताया है। जतिन खिलेरी ने कहा कि अपने स्वार्थ के लिए दर-दर भटकने वाले देवेंद्र बबली आज उसी कांग्रेस के दरवाजे पर आकर खड़े हो गए हैंजहां उन्हें कभी सम्मान नहीं मिला।

उन्होंने कहा कि देवेंद्र बबली शायद भूल गए है कि यह वही कांग्रेस पार्टी हैजिसने उनके भरपूर प्रयास के बावजूद टोहाना की टिकट न देकर अपमानित किया था। उन्होंने कहा कि कभी बीजेपी तो कभी कांग्रेस के हाथों में खेलने वाले बबली की राजनीति हास्यास्पद हो चुकी है और ऐसे लोगों को जनता समय आने पर जरूर आईना दिखाएगी। खिलेरी ने कहा कि देवेंद्र बबली आज सिर्फ अपने लालच में बार-बार विचारधारा बदल रहे हैं।

युवा जेजेपी प्रवक्ता जतिन खिलेरी ने कहा कि साल 2014 में देवेंद्र बबली विधानसभा का चुनाव हार गए थेलेकिन इसके बावजूद जेजेपी ने उन्हें टिकट दी और जेजेपी कार्यकर्ताओं की मेहनत से वे पहली बार विधानसभा पहुंचे। उन्होंने कहा कि जेजेपी ने न केवल बबली को विधायक पद तक पहुंचाया बल्कि उन्हें कैबिनेट मंत्री भी बनाया। खिलेरी ने कहा कि देवेंद्र बबली ने कभी जेजेपी और जनता के हित में नहीं सोचावे हर मौके पर पीठ में छुरा घोंपने की राजनीति करने में व्यस्त रहे। जतिन ने कहा कि देवेंद्र बबली की राजनीति मौकापरस्त नेताओं की तरह रही हैकुछ दिन बबली भाजपा के इशारों पर चलेलेकिन वहां उनका लालच पूरा नहीं हुआ तो वे अब कांग्रेस के सामने नतमस्तक हो रहे है।

उन्होंने कहा कि बबली ने न केवल अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए जेजेपी को धोखा दिया है बल्कि टोहाना की जनता की भावनाओं के साथ भी खिलवाड़ किया है। जतिन खिलेरी ने कहा कि राजनीतिक लालच में अंधे देवेंद्र बबली जगह-जगह अपनी निष्ठा को गिरवी रखकर पूरी तरह बेनकाब हो गए है। युवा जेजेपी प्रवक्ता ने यह भी कहा कि अगर बबली जनता के प्रति अपनी जिम्मेदारी को समझते तो उन्हें कभी इस तरह दर-दर पर भटकना नहीं पड़ता।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY