कांग्रेस का खर्ची से तो भाजपा का सीएम बनता है पर्ची से...

कांग्रेस का खर्ची से तो भाजपा का सीएम बनता है पर्ची से – दुष्यंत चौटाला

SHARE

भारत-भूमि (जोगिन्दर महर्षि) चंडीगढ़, 2 अक्टूबर। जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला ने कहा है कि जेजेपी-एएसपी की सरकार बनने पर ही किसान एवं कमेरे वर्ग का भला हो सकता है इसलिए हम सब मिलकर पांच अक्टूबर को जेजेपी-एएसपी प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जीताकर विधानसभा में भेजे। उन्होंने कहा कि हरियाणा और उचाना में दुष्यंत चौटाला ने रिकॉर्ड तोड़ विकास कार्य किए है और इस बार भी आप सब लोग चाबी का बटन दबाकर उन्हें दोबारा आपकी सेवा करने का मौका दें। वे उचाना में आयोजित जन आशीष रैली को संबोधित कर रहे थे। बुधवार को पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला और चंद्रशेखर आजाद ने जेजेपी-एएसपी उम्मीदवारों के जोरदार चुनाव प्रचार कियादोनों वरिष्ठ नेताओं ने गुहलाउचानानलवा और डबवाली में आयोजित विशाल रैलियों को संबोधित कर गठबंधन के लिए वोट की अपील की।

पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने भाजपा के पर्ची-खर्ची के नारे की पोल खोलते हुए कहा कि भाजपा का सीएम भी पर्ची से बनता हैदिल्ली से एक पर्ची आती है वो विधायकों को पढ़कर सुना दी जाती है। वहीं कांग्रेस में सीएम खर्ची से बनता है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि जनता का मुख्यमंत्री बनाने के लिए जेजेपी-एएसपी का साथ दे और पर्ची-खर्ची की जोड़ी भाजपा-कांग्रेस को उखाड़ कर फैंकने का काम करें। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि सीएम नायब सिंह आज अपने किए पांच फैसले जनता को नहीं गिना सकते। दुष्यंत ने कहा कि राज की हिस्सेदारी के कारण जेजेपी ने प्रदेश में अनेकों बड़े विकास कार्य करके दिखाएं है और जेजेपी-एएसपी गठबंधन की सरकार बनने हमारे घोषणा पत्र के सभी वादे पूरे करके हरियाणा को प्रगति के पथ पर अग्रसर करेंगे। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि उन्होंने उचाना को एक हलका नहीं बल्कि परिवार माना है। उन्होंने कहा कि उचाना की तरक्की के लिए वे हर समय तत्पर रहे हैं और आखिरी सांस तक यहां के लिए काम करते रहेंगे। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि उचाना की सड़कें अपने आप बयां कर रही है कि यहां पर कितना विकास हुआ है। पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि उचाना में सारे निर्दलीय उम्मीदवार भाजपा और कांग्रेस के स्पॉन्सर हैइसे जनता समझने की कोशिश करें।

आजाद समाज पार्टी के प्रमुख एवं सांसद चंद्रशेखर आजाद ने उचाना की जनता को बधाई देते हुए कहा कि आप लोग सौभाग्यशाली हो कि आपको दुष्यंत चौटाला जैसा ऊर्जावानसंषर्घशीलमेहनती एवं दूरदर्शी सोच वाला भाई मिला हैजो कि हरियाणा का नेतृत्व करने में पूरी तरह सक्षम हैं। उन्होंने उमड़े जनसैलाब से आह्वान किया कि एक-एक वोट दुष्यंत चौटाला के पक्ष में डालकर पिछले बार से भी ज्यादा मार्जिन से जीताकर भेजे। चंद्रशेखर ने कहा कि उचाना में कुछ असामाजिक तत्वों ने हमें डराने की कोशिश कीलेकिन हम किसान-कमेरे हैडरने वाले नहीं। जेजेपी विधायक नैना सिंह चौटाला ने कहा कि जेजेपी ने महिलाओं के सम्मान में अनेक काम करके दिखाए हैलेकिन कांग्रेसी कभी महिलाओं को सम्मान नहीं दे सकते। उन्होंने कहा कि महिलाओं का अपमान करने वाले कांग्रेसियों को जनता वोट की चोट से जवाब दे। डबवाली में गठबंधन उम्मीदवार दिग्विजय सिंह चौटाला ने रानियां से गठबंधन समर्थित प्रत्याशी चौधरी रणजीत सिंह के साथ संयुक्त रैली करके सिरसा में सियासी ताकत दिखाई। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि जेजेपी अध्यक्ष अजय चौटाला और विधायक नैना सिंह चौटाला की कर्मभूमि डबवाली के विकास के लिए वे सदैव तत्पर रहेंगे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोगों की हर छोटी-मोटी समस्या के समाधान की दिशा में निरंतर काम करेंगे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY