जेजेपी-एएसपी गठबंधन की दूसरी लिस्ट जारी, 12 मजबूत उम्मीदवारों का ऐलान

जेजेपी-एएसपी गठबंधन की दूसरी लिस्ट जारी, 12 मजबूत उम्मीदवारों का ऐलान

105001
0
SHARE
जेजेपी-एएसपी गठबंधन की दूसरी लिस्ट
जेजेपी-एएसपी गठबंधन की दूसरी लिस्ट

जोगिंद्र महर्षि, भारत-भूमि न्यूज़, चंडीगढ़, 9 सितंबर। जननायक जनता पार्टी और आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) गठबंधन ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी है। जेजेपी-एएसपी ने दूसरी सूची में 12 मजबूत उम्मीदवारों की घोषणा कीइनमें 10 सीटों पर जेजेपी और दो सीटों पर एएसपी ने प्रत्याशी उतारे है। सोमवार को जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला की स्वीकृति और एएसपी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद की सहमति के बाद गठबंधन ने यह लिस्ट जारी की।

जेजेपी की तरफ से पंचकुला में सुशील गर्ग पार्षदअंबाला कैंट में अवतार करधान सरपंचपिहोवा में  डॉ सुखविंदर कौरकैथल में संदीप गढ़ी चुनाव लड़ेंगे। गन्नौर में अनिल त्यागीसफीदों में सुशील बैरागी सरपंचगढ़ी सांपला किलोई में एडवोकेट पंडित सुशीला देशवालपटौदी में अमरनाथ जेईगुड़गांव में अशोक जांगड़ा और फिरोजपुर झिरका में जान मोहम्मद उम्मीदवार होंगे। वहीं एएसपी की ओर से अंबाला सिटी में पारूल नागपाल और नीलोखेड़ी में कर्ण सिंह भुक्कल को चुनावी मैदान में उतारा है। इससे पहले जेजेपी-एएसपी ने प्रथम सूची में 19 उम्मीदवारों की घोषणा की थी।

जेजेपी-एएसपी गठबंधन के घोषित उम्मीदवारों में पंचकूला प्रत्याशी सुशील गर्ग पंचकुला नगर निगम में मौजूदा पार्षद हैं और इनके बेटे भी निगम पार्षद रह चुके हैं। अंबाला कैंट प्रत्याशी गांव करधान निवासी अवतार पैक्स के चेयरमैन रह चुके हैं। पिहोवा उम्मीदवार डॉ सुखविंदर कौर वरिष्ठ नेता एवं पूर्व उम्मीदवार प्रो. रणधीर चीका की धर्मपत्नी हैं और डीएवी कॉलेज पिहोवा में राजनीतिक विज्ञान की प्रोफेसर भी रह चुकी है। सुखविंदर कौर पार्षद भी रही है और फिलहाल एक शिक्षण एकेडमी चला रही है। कैथल प्रत्याशी संदीप गढ़ी कैथल हलके के जेजेपी अध्यक्ष हैं। गन्नौर प्रत्याशी अनिल त्यागी जेजेपी के हलका अध्यक्ष और इनके पिता विधानसभा का चुनाव लड़ चुके हैं। सफीदों उम्मीदवार सुशील बैरागी सरपंच है और जेजेपी के हलका अध्यक्ष हैं। फिरोजपुर झिरका प्रत्याशी जान मोहम्मद जेजेपी जिला प्रभारी हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY