जेजेपी-एएसपी गठबंधन ने जारी की पहली लिस्ट

जेजेपी-एएसपी गठबंधन ने जारी की पहली लिस्ट

115004
0
SHARE

चंडीगढ़, 4 सितंबर जोगिन्दर महर्षि । जननायक जनता पार्टी और आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) गठबंधन ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। जेजेपी-एएसपी ने प्रथम सूची में 19 उम्मीदवारों की घोषणा कीइनमें 15 सीटों पर जेजेपी और 4 सीटों पर एएसपी ने प्रत्याशी उतारे है। बुधवार को जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला की स्वीकृति और एएसपी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद की सहमति के बाद गठबंधन ने यह लिस्ट जारी की।

जेजेपी की ओर से उचाना कलां में पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटालाडबवाली में जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटालाजुलाना में विधायक अमरजीत ढांडा और दादरी में पूर्व विधायक एवं चेयरमैन राजदीप फौगाट चुनाव लड़ेंगे। जेजेपी ने बावल में पूर्व विधायक रामेश्वर दयालजींद में पूर्व मंत्री परमानंद के बेटे इंजीनियर धर्मपाल प्रजापतगोहाना में कुलदीप मलिकमुलाना में डॉ रविंद्र धीनरादौर में राजकुमार बुबकागुहला में कृष्ण बाजीगरनलवा में विरेंद्र चौधरीतोशाम में राजेश भारद्वाजबेरी में सुनील दुजाना सरपंचअटेली में आयुषी अभिमन्यु राव और होडल में सतवीर तंवर को उम्मीदवार घोषित किया हैं। आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) की ओर सढौरा में सोहेलजगाधरी में डॉ अशोक कश्यपसोहना में विनेश गुर्जर और पलवल में हरिता बैंसला उम्मीदवार होंगे।

उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी होने के साथ ही जेजेपी नामांकन के पहले दिन सितंबर से उम्मीदवारों का पर्चा दाखिल करने की प्रक्रिया शुरू कर देगी। वीरवार को पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत उचाना कलां से अपना नामांकन भरेंगे। वीरवार सुबह जेजेपी के उचाना कार्यालय में हवन होगा और उसके बाद एक जुलूस के रूप में हज़ारों कार्यकर्ताओं के साथ दुष्यंत चौटाला नामांकन दाखिल करने जाएंगे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY