जनता को मूलभूत सुविधाएं मुहैया करवाने के लिए हमेशा रहेंगे प्रतिबद्ध :...

जनता को मूलभूत सुविधाएं मुहैया करवाने के लिए हमेशा रहेंगे प्रतिबद्ध : कामरेड ओमप्रकाश

25025
0
SHARE

जोगिंदर महर्षि (भारत-भूमि) भिवानी, 19 सितंबर : भिवानी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टियों के सांझे उम्मीदवार कामरेड ओमप्रकाश ने वीरवार को भिवानी विधानसभा क्षेत्र के पूर्णपुरा, उमरावत, सांगा,कायला, बडाला,धारेडु, कोंट व बृजवासी कालोनी में दौरा कर जनसभा को संबोधित किया। अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान स्थानीय सराय चौपटा से रोहतक गेट पर रोड़ शो भी निकाला गया। जनसंपर्क अभियान व रोड़ शो के दौरान कामरेड ओमप्रकाश का विभिन्न स्थानों पर स्वागत किया गया तथा नागरिकों ने उन्हे आश्वासन दिया कि भिवानी विधानसभा का प्रत्येक नागरिक कामरेड ओमप्रकाश को जिताकर विधानसभा भेजना चाहता है, ताकि यहां की विभिन्न समस्याओं का समाधान हो सकें।

इस मौके पर कामरेड ओमप्रकाश ने कहा कि भाजपा लोकसभा चुनाव से पहले संविधान बदलने की बात करती थी। लेकिन जनता ने उनको सबक सिखाया तथा उसे हरियाणा में 10 लोकसभा सीटों में से 5 सीटों पर ला दिया। अब विधानसभा चुनाव में भी भाजपा का बाकी का हिसाब जनता चुकता करने का कार्य करेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने 10 वर्षो के कुशासन में प्रत्येक वर्ग के हित के साथ धोखा व आमजन का अपमान करने का काम किया। भाजपा ने हरियाणा प्रदेश की रोजगार, उद्योग, कृषि, खेल व कानून व्यवस्था का भ_ा बिठा दिया। जिसके चलते आज प्रदेश का प्रत्येक वर्ग भाजपा को चुनने के अपने फैसले को कोस रहा है तथा इस विधानसभा चुनाव में भाजपा को सत्ता से बेदखल कर उसे उसकी असलियत दिखाने का काम करेंगा।
जनसभा को संबोधित करते हुए कामरेड ओमप्रकाश ने कहा कि उनका उद्देश्य राजनीति के माध्यम से सत्ता सुख भोगने का नहीं, बल्कि आमजन के बीच रहकर उनकी समस्या सुनना तथा उनके बीच खड़े रहते हुए उन समस्याओं का समाधान करवाना रहेगा। उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि का कर्तव्य होता है कि वे जनता की सुविधाओं के लिए काम करें, लेकिन भिवानी विधानसभा क्षेत्र के जनप्रतिनिधि पिछले 15 वर्षो से चैन की नींद सोए है। ऐसे में अब इस क्षेत्र की जनता को ही अपने बदलाव के लिए कदम उठाने होंगे। उन्होंने कहा कि यदि जनता उन्हे मौका देती है तो भिवानी विधानसभा क्षेत्र में विकास, रोजगार, शिक्षा, स्वास्थ्य, सडक़, स्वच्छता सहित अन्य मूलभूत सुविधाएं नागरिकों को मुहैया करवाने के लिए प्रतिबद्ध रहेंगे।
इस अवसर पर पूर्व विधायक डा. शिवशकंर भारद्वाज, देवराज महता, संजय. सुरेश प्रजापति, अशोक बुवानीवाला, राकेश शर्मा युवा कांग्रेस हल्का विधानसभा अध्यक्ष, कामरेड जगतार सिंह सहित अनेक मौजूद रहे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY