कामरेड ओमप्रकाश के पक्ष में मतदान की अपील करने भिवानी पहुंचे राज...

कामरेड ओमप्रकाश के पक्ष में मतदान की अपील करने भिवानी पहुंचे राज बब्बर

27
0
SHARE

भारत-भूमि, जोगिंदर महर्षि, भिवानी, 30 सितंबर : भिवानी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टियों के सांझे उम्मीदवार कामरेड ओमप्रकाश के पक्ष में मतदान की अपील करने सोमवार को वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं सिने अभिनेता राज बब्बर पहुंचे तथा उन्होंने शहर में रोड़ शो निकाला। हुडा मैदान पहुंचने पर राज बब्बर का गर्मजोशी से स्वागत किया गया। कामरेड ओमप्रकाश के पक्ष में मतदान की अपील को लेकर निकाले गए रोड़ के दौरान भारी भीड़ देखने को मिली तथा आमजन भारी तादात में पहुंचकर कामरेड ओमप्रकाश को समर्थन देता दिखाई दिया। रोड़ शो की शुरूआत स्थानीय हुडा पार्क से हुई, जिसके बाद हांसी गेट, घंटाघर, बिचला बाजार होकर रोड़ शो दादरी गेट पर संपन्न हुआ। इस दौरान कांग्रेस नेता एवं अभिनेता राज बब्बर भिवानी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टियों के सांझे उम्मीदवार कामरेड ओमप्रकाश को भारी मतों से जिताने का आह्वान भी नागरिकों से किया।

इस मौके पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए राज बब्बर ने कहा कि कामरेड ओमप्रकाश हर वर्ग के सहयोगी है। सामाजिक कार्यो में उनका कोई सानी नहीं है। हर एक के दुख-दर्द में बराबर शरीक रहते है। उन्होंने कहा कि कामरेड ओमप्रकाश ऐसे उम्मीदवार है, जिनके प्रति हरेक व्यक्ति को अगाढ़ प्यार है। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग भी कामरेड ओमप्रकाश को पसंद करते है। हमें उनके भी विनम्र होकर वोट लेने है। उन्होंने कहा कि सभी लोग एकजुट होकर चलेंगे तो कामरेड ओमप्रकाश को सफल होने से कोई नहीं रोक सकता। उन्होंने कहा कि आप कामरेड ओमप्रकाश को सफल बनाएंगे और जिस दिन कामरेड को विजयी घोषित किया जाएगा और सर्टिफिकेट मिलेगा, उसके बाद विजय जुलूस में शामिल होने के लिए वे जरूर आएंगे।

रोड़ शो के बाद कामरेड ओमप्रकाश ने भिवानी विधानसभा क्षेत्र के गांव धारेडू, मधमाधवी, ढ़ाणा लाडनपुर, ढ़ाणा नरसान नायक चौपा, जोगी धर्मशाला, हनुमान गेट, अंबेडकर कॉलोनी, सैनी धर्मशाला हनुमान गेट का दौरा कर जनसंपर्क किया और ग्रामीणों से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि मैं स्वार्थ के लिए राजनीति में नहीं आया। मेरा लक्ष्य है कि जिस शहर से वर्षो से मैं रह रहा हूं, उस शहर व इलाके के लोगों को गुणात्मक सुविधाएं मिले तथा किसी प्रकार की परेशानी का सामना ना करना पड़े। पिछले कई वर्षो से यह देखकर मन क्षुब्ध होता है कि गर्मी के मौसम में आम आदमी को कंठ गीला करने के लिए पानी नहीं मिलता। शहरी क्षेत्र में सीवरेज व्यवस्था जाम रहती है और घंटों बिजली नदारद रहती है। ऐसे में आम लोगों को खासी परेशानी झेलनी पड़ती है। युवाओं के बीच बेरोजगारी परिवारों के लिए अभिशाप बन गई है। जिस परिवार में रोजी-रोटी का कोई साधन नहीं है, उनकी बुनियाद तो रोजगार पर टिकी है। लेकिन वर्तमान सरकार के चलते रोजगार सिमट गए है। युवाओं को भ्रमित करने के लिए भाजपा ने अग्निवीर योजना को लागू किया। जिसके परिणाम आपके सामने है। युवाओं को जब तक रोजगार नहीं मिलेगा, परिवार की बुनियाद पक्की नहीं होगी। कामरेड ओमप्रकाश ने कहा कि उनका प्रयास यह रहेगा कि युवाओं को अधिक से अधिक रोजगार मिले, कर्मचारियों को उनका मान-सम्मान मिले, समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर समाधान हो। तभी मै अपने आपको वास्तविक रूप से सफल कह पाऊंगा।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY