पैरासूट उम्मीदवार आया तो होगा विरोध, जिसे जनता चाहें उसे ही मिले...

पैरासूट उम्मीदवार आया तो होगा विरोध, जिसे जनता चाहें उसे ही मिले टिकट

75083
0
SHARE
satbir-ratera
satbir-ratera-bawani-khera-congress

भारत-भूमि, जोगिंद्र महर्षि, बवानीखेड़ा, 8 सितम्बर। विधानसभा चुनाव में हल्का बवानीखेड़ा से कांग्रेस की टिकट से मास्टर सतबीर रतेरा का समर्थन करने गांव-गांव से पहुंचे कार्यकर्ताओं व आम जनता ने आज एक स्वर में हाथ उठाकर मास्टर सतबीर रतेरा के नाम का समर्थन किया। इस मौके पर हल्का बवानीखेड़ा के प्रत्येक गांव से मौजूद लोगों की भारी भीड़ ने मास्टर सतबीर रतेरा का समर्थन करते हुए कहा कि किसी भी सूरत में पैरासूट उम्मीदवार को नहीं अपनाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि मास्टर सतबीर रतेरा कांग्रेस के सच्चे सिपाही है। उनकी मेहनत की बदौलत आज 20 साल बाद पार्टी लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज कर पाई है। पार्टी की नीतियों एवं संदेश को घर-घर पहुंचाने और लोगों को कांग्रेस विचारधारा से जोड़ने का जो काम मास्टर सतबीर रतेरा किया है वो ओर किसी ने नहीं किया। विपक्ष में होते हुए मास्टर सतबीर रतेरा ने हल्के की जनता के जीतने काम करवाऐं है, उतने काम आज तक किसी ने सत्ता में रहते हुए भी नहीं करवाएं है। उन्होंने कहा कि बवानीखेड़ा का नेतृत्व बवानीखेड़ा करेगा किसी बाहरी को ये अधिकार नहीं है कि वो पैरासूट से आकर बवानीखेड़ा चलाऐं। हल्का बवानीखेड़ा के हक, अधिकार और स्वाभिमान की रक्षा के लिए किसी बाहरी की जरूरत नहीं है। यहां की पावन भूमि ने मास्टर सतबीर रतेरा के रूप में उसे एक ऐसा बेटा दिया है जो यहां के लोगों के अधिकारों और विकास के लिए लड़ सकें उनकी रक्षा कर सकें। मास्टर सतबीर रतेरा बवानीखेड़ा की सम्मानित जनता के दिलों में बसते है। उनके दुःख-सुख में जब भी जरूरत होती हैं तो सबकी जुबान पर एक ही नाम आता है और वो है मास्टर सतबीर रतेरा का नाम। उन्होंने कहा कि आज जब बात हल्का बवानीखेड़ा के आत्मसम्मान की है तो यहां की जनता अपने बीच रहने वाले, सबके सुख-दुःख के साथी मास्टर सतबीर रतेरा को विधानसभा में देखना चाहती है ना कि किसी ऐसे व्यक्ति को जो चुनाव के वक्त पहली बार पैरासूट से उतरकर यहां आऐं।

जिस व्यक्ति को बवानीखेड़ा हल्के का ना भूगोल पता है और ना इतिहास ऐसा उम्मीदवार जिसे यहां की जनता ने कभी देखा ही नहीं। ऐसे उम्मीदवार को हल्का बवानीखेड़ा कभी नहीं अपनाएंगा। उन्होंने कहा कि मास्टर सतबीर रतेरा ने आज अपनी मेहनत से ये मुकाम पाया है। मास्टर सतबीर रतेरा ने बवानीखेड़ा के लोगों के लिए दिन-रात एक किया है। यहां के लोगों के अधिकारों के लिए अपना खुन-पसीना बहाया है। उन्होंने कहा कि उन्हें हरियाणा कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया, पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेन्द्र सिंह हुड्डा, प्रदेश अध्यक्ष चौ. उदयभान व सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा तथा कांग्रेस हाईकमान पर पूर्ण विश्वास है कि वो बवानीखेड़ा हल्के की जनता का सम्मान करते हुए किसी पैरासुट उम्मीदवार को नहीं बल्कि उनके बीच रहकर उनकी सेवा करने वाले पार्टी के सच्चे सिपाही मास्टर सतबीर रतेरा को अपना उम्मीदवार बनाएंगी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY