भाजपा की पूंजीवादी सोच ने प्रदेश को विकास के मामले में धकेला...

भाजपा की पूंजीवादी सोच ने प्रदेश को विकास के मामले में धकेला पीछे : राजेंद्र कुमार जोगपाल

105033
0
SHARE

जोगिंद्र महर्षि, भारत-भूमि न्यूज़, भिवानी, 09 सितंबर : स्थानीय लिब्रा गेट हाऊस में सोमवार को आम आदमी पार्टी नेता एवं हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड के पूर्व सहायक सचिव राजेंद्र कुमार जोगपाल ने पत्रकार वार्ता को संबोधित किया। गौरतलब होगा कि राजेंद्र कुमार जोगपाल ने आम आदमी पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर दो दिन पहले ही आप के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल की धर्मपत्नी सुनीता केजरीवाल व प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा के नेतृत्व में पार्टी ज्वाईन की थी। जिसके बाद सोमवार को वे पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए, जहां पर आप के सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने राजेंद्र जोगपाल का स्वागत किया। इसके उपरांत उन्होंने पत्रकार वार्ता को संबोधित भी किया।
पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी नेता एवं हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड के पूर्व सहायक सचिव राजेंद्र कुमार जोगपाल ने कहा कि भाजपा की पूंजीवादी सोच ने हरियाणा प्रदेश को विकास के मामले में पीछे धकेलने का काम किया है। जिसके चलते भाजपा के 10 वर्षो के कुशासन में प्रदेश का प्रत्येक वर्ग अपने हितों को लेकर सडक़ों पर रह। उन्होंने कहा कि आज हालात यह है कि हरियाणा प्रदेश बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, अपराध, नशाखोरी चरम पर है तथा बेरोजगारी का दंश झेल रहे युवा हरियाणा से पलायन करने को मजबूर है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने पूंजीवादी हित में काम करने वाली भाजपा से हरियाणा प्रदेश का पीछा छुड़वाने का संकल्प लिया है तथा पांच गारंटिया जारी कर आप की भविष्य की रणनीति जनता के सामने रखी है।
अरविंद केजरीवाल द्वारा जारी की गई पांच गारंटियों की जानकारी देते हुए राजेंद्र कुमार जोगपाल ने कहा कि भाजपा के कुशासन से प्रदेशवासिायों को निजात दिलाने तथा आम आदमी पार्टी की सरकार में दिल्ली व पंजाब में हो रहे विकास कार्यो की तर्ज पर अरविंद केजरीवाल ने पांच गारंटियां प्रदेश की जनता को दी है। जिसके तहत घरेलू श्रेणी के लिए मुफ्त बिजली, मोहल्ला क्लीनिक खोलने और मुफ्त चिकित्सा उपलब्ध कराने, सरकारी स्कूलों में मुफ्त शिक्षा प्रदान करने, हरियाणा की हर महिला को एक हजार रुपये प्रति माह और युवाओं को रोजगार देने की गारंटी है। उन्होंने कहा कि आप की इन पांच गारंटियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए वे पूरी कार्यनिष्ठा एवं मेहनत से कार्य करेंगे, ताकि हरियाणा प्रदेश में भी आप की सरकार बनाकर दिल्ली व पंजाब में आप शासनकाल में हुए विकास की तर्ज पर हरियाणा प्रदेश को भी प्रगति के पथ पर अग्रसर किया जा सकें।
इस मौके पर लोकसभा उपाध्यक्ष दलजीत तालु व मीडिया प्रभारी राजा चांगिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी हमेशा अच्छे एवं कर्तव्यनष्ठि लोगों का स्वागत करती है तथा राजेंद्र कुमार जोगपाल की कार्यप्रणाली एवं निष्ठा से आम आदमी पार्टी भली-भांति परिचित है। उन्होंने कहा कि राजेंद्र कुमार जोगपाल के आप में आने से निश्चित रूप से आप को और अधिक मजबूती मिलेगी।
इस मौके पर लोकसभा उपाध्यक्ष दलजीत तालु, मीडिया प्रभारी राजा चांगिया, जिला उपायध्यक्ष डा. सुरेंद्र पूनिया, युवा जिला अध्यक्ष मनजीत सिंघानिया, विजय फौजी खरक भूपसिंह प्रजापति, अनिल सिवाच, डा. रतन सिंह घनघस, रमेश शर्मा, पूर्व सहायक सचिव होशियार सिंह, गणेशर, जगदीश जोगपाल, सुभाष चंद्र, सुनील कुमार, डीपी रंगा, संदीप जाखड, जयभगवान तालु सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY