नारनौंद में डिप्टी सीएम का सम्मान समारोह

नारनौंद में डिप्टी सीएम का सम्मान समारोह

SHARE

चंडीगढ़, 14 मई। भारत भूमि (जोगिन्दर लोहट ) सोमवार को हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला हिसार जिले में नारनौंद और हांसी हलके के दौरे पर रहेंगे। हिसार से जेजेपी के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष अमित बूरा द्वारा नारनौंद के गांव बास में डिप्टी सीएम सम्मान समारोह रखा गया है। इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे दुष्यंत चौटाला ग्रामीणों को संबोधित करेंगे।

जेजेपी प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह ने बताया कि इस कार्यक्रम के अलावा उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला हांसी शहर में करीब 25 सार्वजनिक एवं निजी कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। डिप्टी सीएम क्रमश: हांसी शहर में ज्ञानानंद मिशन मंदिर एवं धर्मशालापीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में विभिन्न विकास कार्यों का उद्घाटनप्रेम नगर स्थित कृष्णा हॉस्पिटलहीरो शोरूम सैनी मोटर्सअंबेडकर नगर में जनसभादयाल सिंह कॉलोनीहनुमान कॉलोनीप्रताप बाजारशिव कॉलोनीविश्वकर्मा कॉलोनीभगवती विहार में आयोजित कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

इन कार्यक्रमों के बाद डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला सेक्टर 6, जगदीश कॉलोनीमेन सदर बाजार में जनसभाअमर मार्केट मोची मोहल्ला में जनसभाभले राम मल्टी स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल में डॉक्टरों के साथ बैठकमॉडल टाउनमंडी सनैन में जनसभा और वार्ड नंबर आठ में आयोजित कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। इस दौरान उपमुख्यमंत्री जहां पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे तो वहीं स्थानीय लोगों की समस्याएं भी सुनेंगे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY