बवानीखेड़ा को लूटकर उसे पिछड़ा बनाने वालो की अब खैर नहीं: सतबीर...

बवानीखेड़ा को लूटकर उसे पिछड़ा बनाने वालो की अब खैर नहीं: सतबीर रतेरा

100004
0
SHARE

देश तंत्र (जोगिन्दर महर्षि) भिवानी, 19 अगस्त। बवानी खेड़ा हल्का से कांग्रेस की टिकट की तैयारी कर रहे कांग्रेस नेता मास्टर सतबीर रतेरा ने गांव कलिंगा में हरियाणा मांगे हिसाब अभियान के तहत आयोजित जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि बवानीखेड़ा हल्के की ओर अनदेखी अब सहन नहीं कि जाएगी। अपने हल्के के विकास के लिए वो हमेशा लड़ते रहेंगे और जनता की सेवा की सेवा करते रहेंगे। ये बात कांग्रेस नेता मास्टर सतबीर रतेरा ने गांव कलिंगा में हरियाणा मांगे हिसाब अभियान के तहत आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कही। गांव पहुंचने पर सैंकड़ांे युवाओं द्वारा मोटरसाईकिलों के काफिले के साथ मास्टर सतबीर रतेरा का जोरदार स्वागत किया गया।

उसके पश्चात भारी संख्या में उपस्थित ग्रामीणों द्वारा फलों से तोलकर उन्हें सम्मानित भी किया गया। इस मौके पर गांववासियों का आभार प्रकट करते हुए मास्टर सतबीर रतेरा ने कहा कि जो मान-सम्मान आज कलिंगा की पावन भूमि पर उन्हें मिला है, उसके लिए वो सदैव आभारी रहेंगे और गांववासियों को जब भी उनकी जरूरत होगी वह हमेशा उनकी सेवा के लिए तैयार मिलेंगे। उन्होंने कहा कि विधायक बनने के बाद उनसे दूरी बनाकर सत्ता सुख भोगने वाले स्वार्थी नेताओं के दिन अब लद चुके हैं। मास्टर सतबीर रतेरा ने कहा कि हल्का बवानीखेड़ा को लूटकर उसे पिछड़ा बनाने वालो की अब खैर नहीं। ऐसे स्वार्थी नेताओं को अब जनता पहचान चुकी है और इस विधानसभा चुनाव में उन्हें सत्ता से बाहर फैंकने जा रही है।

मास्टर सतबीर रतेरा ने कहा कि आगामी चुनाव बवानीखेड़ा के नौजवान, किसान, मजदूर, गरीब, वंचित वर्ग के भविष्य को बचाने की लड़ाई है। कांग्रेस नेता ने कहा कि आज हरियाणा में लोग आशा भरी निगाहों से कांग्रेस की तरफ देख रहे हैं। भाजपा सरकार ने हर वर्ग को अपमानित करने का काम किया है। किसान, मनरेगा मजदूर, खिलाड़ी, चौकीदार, कर्मचारी, सरपंच, महिलाएं, आशा वर्कर, बुजुर्ग और बच्चों तक को इस सरकार के खिलाफ सड़कों पर आना पड़ा। उन्होंने कहा कि हरियाणा की पहचान जय जवान, जय किसान की थी। लेकिन इस सरकार ने न जवान छोड़े, न किसान छोड़े। मास्टर सतबीर रतेरा ने कहा कि हरियाणा की जनता आगामी विधानसभा चुनाव में चौ. भूपेन्द्र सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार बनाने वाली है। उन्होंने कहा कि बवानीखेड़ा हल्के के साथ पूरे प्रदेश में इस बार कांग्रेस का परचम लहराएगा। इस मौके पर भारी संख्या में गांववासी उपस्थित रहें।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY