भिवानी में जी डी गोयनका पब्लिक स्कूल का होगा उद्घाटन

भिवानी में जी डी गोयनका पब्लिक स्कूल का होगा उद्घाटन

SHARE

भारत-भूमि (जोगिन्दर महर्षि) भिवानी, 2 जनवरी: भिवानी शहर शिक्षा के क्षेत्र में एक ऐतिहासिक कदम के लिए तैयार है। जी डी गोयनका पब्लिक स्कूल का उद्घाटन, जी डी गोयनका समूह की प्रतिबद्धता का विस्तार है, जो छात्रों में गुणवत्ता, शिक्षा और समृद्धि को बढ़ावा देने का संकेत करता है। ये शब्द भिवानी जी डी गोयनका के निर्देशक सतीश वैद ने प्रेस वार्ता के समक्ष कहे.
उन्होंने आगे बताया कि यह स्कूल भिवानी शहर और इसके बच्चों को वैश्विक मंच पर चमकाने की उनकी महत्वाकांक्षी परियोजना है। उनका मोटो हायर, स्ट्रांगर, बराइटर है, जिससे स्कूल युवाओ को शिक्षा, गहनता से सोचने और रचनात्मकता के लिए प्रेरित कर सके।

सह-निर्देशक मनीष वैद ने भी प्रैस को सम्बोधित करते हुवे कहा कि स्कूल कैम्पस सुदृढ शिक्षा और बुनियाद खेल के साथ सुसज्जित है, जो छात्रों के शैक्षिक, भौतिक, मानसिक और भावनात्मक विकास के लिए एक अनुकूल शिक्षा का परिरूप है।

स्कूल हेड श्रीमती गरिमा सlवलानी ने कहा कि स्कूल में आधुनिक क्लास रूम, नवीनतम टेक्नोलॉजी से परिपूर्ण पैनलों वाली कक्षाएं, वेल इक्यूपमेंट से सुसज्जित प्रयोगशालाएं, पुस्तकालय, खेल की सभी सुविधाएं आदि हैं। स्कूल एक ऐसी अध्यापक टीम को नियुक्त करेगा जिसमें अनुभवशाली और समर्पित शिक्षक होंगे जो अंतर्राष्ट्रीय मानकों के साथ समर्पित हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि छात्र एक वैश्विकृत दुनिया के लिए अच्छी तरह से तैयार हैं।

जी डी गोयनका पब्लिक स्कूल, भिवानी के उद्घाटन को और भी विशेष बनाने के लिए, प्रबंधन ने ‘फ्लाई हाई विद जी डी गोयनका’ का आयोजन किया है, जो 14 जनवरी को 11 बजे से 4 बजे तक स्कूल के कैम्पस पर निर्धारित है। ‘फ्लाई हाई विद जी डी गोयनका’ कार्यक्रम का उद्देश्य माता-पिता और बच्चों को एक विविधता से भरी गतिविधियों में भाग लेने का एक उत्कृष्ट अवसर प्रदान करना है, जो मिलान और आनंद को बढ़ावा देती हैं। बच्चे और माता-पिता, जी डी गोयनका पब्लिक स्कूल के छात्रों की ऊंची आकांक्षाओं को दर्शाते हुए पतंगबाजी सत्र में भाग ले सकते हैं।
इसके साथ साथ अन्य गतिविधिया जैसे कुंभकारी और कपकेक बनाना, जिससे बच्चे अपनी कला कौशल को प्रदर्शित करने और अपनी रचनात्मकता को अभिव्यक्त करने का अवसर प्राप्त करेंगे। एक पुप्पेट शो, जादूगरी प्रदर्शन, जग्गलिंग ऐक्ट, और टैटू कलाकार सभी बच्चों को इस कार्यक्रम के दौरान मनोरंजन करेंगे। इनके अलावा विभिन्न मनोरंजक गतिविधिया भी आयोजित की जाएँगी। बच्चों और वयस्कों के स्वाद के अनुसार विभिन्न खाद्य स्टॉल्स भी उपलब्ध होंगे।

‘फ्लाई हाई विद जी डी गोयनका’ कार्यक्रम परिवारों को एक साथ आने, उत्सव मनाने और स्कूल की जीवंत और स्वागतपूर्ण सांस्कृतिक को अनुभव करने के लिए एक मंच प्रदान करता है। हम सभी परिवारों, माता-पिता, और भिवानी के सभी बच्चों को इस उद्घाटन कार्यक्रम में हमारे साथ जुड़ने के लिए एक विनम्र आमंत्रण भेजते हैं। माता-पिता से विनती है कि वे 9912082000 और 9912084000 पर कॉल करके अपना मुफ्त निमंत्रण प्राप्त करें।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY