भालू ने पछाड़ा दंगल का शेर, किसान कानून के कारण सत्ता पक्ष...

भालू ने पछाड़ा दंगल का शेर, किसान कानून के कारण सत्ता पक्ष के बिके बेर।

195
0
SHARE

भारत भूमि न्यूज़-24: 10-11-20 हरियाणा के जिला सोनीपत की विधानसभा सीट बरोदा पर हुए “उपचुनाव” में कांग्रेसी उम्मीदवार इंदुराज नरवाल उर्फ़ भालू ने राजनीतिक अखाड़े में अपने प्रतिद्वंद्वी भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार पहलवान योगेश्वर दत्त को पछाड़कर जीत का परचम लहरा दिया है। सुबह आठ बजे से शुरू हुई बरोदा उपचुनाव की मतगणना में इंदुराज उर्फ़ भालू शुरुआत से ही बढ़त बनाए हुए थे।

कांग्रेसी उम्मीदवार इंदुराज नरवाल उर्फ़ भालू

भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी योगेश्वर दत्त शर्मा

 

कांग्रेस प्रत्याशी इंदुराज नरवाल उर्फ़ भालू ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी योगेश्वर दत्त शर्मा को 12300 से हरा कर दंगल जीत लिया।

मतगणना से पहले उपायुक्त श्याम लाल पूनिया ने मतगणना में जनता से पूर्ण सहयोग की अपील करते हुए कहा कि वे अनावश्यक रूप से मतगणना केंद्र के पास भीड़ जमा न करें। टीवी चैनलों के माध्यम से वे घर बैठकर ही राउंड वाइज मतगणना की जानकारी हासिल कर सकते हैं। पूनिया ने कहा कि आम जनमानस किसी भी प्रकार की अफवाहों से दूर रहकर कानून-व्यवस्था एवं शांति बनाए रखें। जिस प्रकार से उपचुनाव सफलता एवं शांतिपूर्वक संपन्न हुआ है उसी प्रकार से मतगणना भी पूर्ण सुव्यवस्थित ढंग से करवाई जाएगी। मतगणना के दौरान शांति एवं कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए धारा-144 लागू कर दी गई है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY