जेजेपी का साथ दें राजस्थानी, मिलकर लाएंगे परिवर्तन – दुष्यंत चौटाला

जेजेपी का साथ दें राजस्थानी, मिलकर लाएंगे परिवर्तन – दुष्यंत चौटाला

1391
0
SHARE

राजस्थान में जेजेपी ने उतारे 25 उम्मीदवारसभी ने भरा नामांकन

भारत भूमि (जोगिन्दर लोहाट) चंडीगढ़, 6 नवंबर। राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए जननायक जनता पार्टी ने 25 मजबूत उम्मीदवारों को मैदान में उतारा दिया है। सभी प्रत्याशियों ने अपने विधानसभा क्षेत्रों से नामांकन भर दिया है। ये सभी उम्मीदवार जेजेपी के चुनाव निशान चाबी पर चुनाव लड़ेंगे। जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटालाडिप्टी सीएम दुष्यंत चौटालाराज्य मंत्री अनूप धानक व हरियाणा के कई जेजेपी विधायकों की मौजूदगी में सभी प्रत्याशियों ने विशाल रोड शो और जनसभा करके अपना-अपना नामांकन भरा।

सोमवार को हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने राजस्थान के भरतपुर विधानसभा से जेजेपी प्रत्याशी डॉक्टर मोहन चौधरी के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया। इस दौरान डिप्टी सीएम ने वहां उमड़ी भारी भीड़ से आह्वान किया कि वे जेजेपी प्रत्याशी को भारी मतों से जिताएं। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि राजस्थान की जनता जेजेपी का साथ देंहम सब मिलकर प्रदेश में परिवर्तन लाएंगे। उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास है कि यहां के लोगों के हित में हरियाणा की तर्ज पर ऐतिहासिक कदम उठाए जाएं ताकि राजस्थान के गरीबकिसानकमेरे वर्ग को उनका हक मिले। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आज प्रदेश की जनता मौजूदा कांग्रेस राज्य सरकार से परेशान है इसलिए जनता वोट की चोट से कांग्रेस का सूपड़ा साफ करेगी तथा प्रदेश में परिवर्तन लाने की मुहिम शुरू करने वाली जेजेपी के विकल्प को चुनकर जेजेपी प्रत्याशियों को विधानसभा भेजने का काम करेगी। 

विदित रहे कि राजस्थान में जेजेपी की तरफ से सूरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र से जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष पृथ्वीराज मीलफतेहपुर से पूर्व विधायक नंद किशोर महरियादांतारामगढ़ से जेजेपी महिला प्रदेशाध्यक्ष डॉ रीटा सिंहखंडेला से सरदार सिंह आर्यकोटपुतली से जेजेपी प्रदेश प्रधान सचिव रामनिवास यादव और भरतपुर से डॉ. मोहन सिंह उम्मीदवार हैं। कामां विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक शमशूल हसननसीराबाद से किसान नेता जीवराज जाटसूरसागर से पत्रकार इम्तियाज अहमदतारानगर से विनय कुमार शर्मापीलीबंगा सीट से राजकुमारगंगापुर सिटी से ओमप्रकाश शर्मा और चूरू से संपत सिंह राठौड़ चुनाव लड़ रहे है। इसी तरह जेजेपी ने भादरा विधानसभा क्षेत्र से कार्तिकेय चौधरीनीमका थाना से रघुवीर सिंह तंवरबगरू सीट से हरीश डाबी और महवा से डॉ आशुतोष झालानी को टिकट दिया है। वहीं खाजूवाला विधानसभा क्षेत्र से सीताराम नायकझोटवाड़ा से दीनदयाल जाखड़रामगढ़ अलवर से इजहार आलम और हिंडौन से गायत्री कोली जेजेपी की ओर चुनावी मैदान में हैं। इनके अलावा नवलगढ़ से प्रतिभा सिंहसीकर से बरकद मोहम्मदचाकसू से मांगीलाल खंडेलवाल और अलवर ग्रामीण से वीना चौहान चुनाव लड रहे हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY