केजरीवाल की गारंटी को हर गांव और बूथ तक पहुंचाएंगे : गीता...

केजरीवाल की गारंटी को हर गांव और बूथ तक पहुंचाएंगे : गीता श्योराण

SHARE

भिवानी, 21 जुलाई भारत भूमि (जोगिन्दर महर्षि): आम आदमी पार्टी की जिला अध्यक्ष गीता श्योराण ने प्रेसवार्ता कर ‘केजरीवाल की गारंटी’ कार्ड  पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि पंचकूला में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की धर्मपत्नी सुनीता केजरीवाल ने गारंटी कार्ड लॉन्च किया। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता केजरीवाल की गारंटी को हर गांव और बूथ तक पहुंचाएंगे।
उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने “केजरीवाल की गारंटी” लॉन्च कर विधानसभा चुनाव का आगाज कर दिया है। आम आदमी पार्टी का हर कार्यकर्ता केजरीवाल की गारंटी को हर गांव और बूथ तक पहुंचाने का काम करेगा। दिल्ली और पंजाब के बाद अब हरियाणा में भी प्रदेश की जानता केजरीवाल की गारंटी पर भरोसा जताएगी। क्योंकि आम आदमी पार्टी जो कहती है वो करके दिखाती है।
उन्होंने अरविंद केजरीवाल की पहली गारंटी के बारे में कहा कि मुफ्त और 24 घंटे बिजली दी जाएगी। दिल्ली और पंजाब की तरह पुराने घरेलू सारे बकाया बिल माफ किए जाएंगे। पावर कट बंद होंगे, दिल्ली और पंजाब की तरह 24 घंटे बिजली का इंतजाम किया जाएगा।
दूसरी गारंटी : सबको अच्छा और फ्री इलाज दिया जाएगा। दिल्ली और पंजाब की तरह हर गांव और शहरों के हर मोहल्ले में मोहल्ला क्लीनिक बनाएंगे। सभी सरकारी अस्पतालों का कायाकल्प किया जाएगा और नए सरकारी अस्पताल बनाए जाएंगे। हर हरियाणवी का पूरा इलाज मुफ्त होगा चाहे बीमारी छोटी हो या बड़ी। सभी टेस्ट, दवाइयां, ऑपरेशन और इलाज सब फ्री होगा। इससे लोगों के काफी पैसे बचेंगे और महंगाई से काफी राहत मिलेगी।
तीसरी गारंटी: अच्छी, बेहतरीन और फ्री शिक्षा दी जाएगी। दिल्ली और पंजाब की तरह शिक्षा माफिया का खात्मा करेंगे। सरकारी स्कूलों को इतना अच्छा बनाएंगे कि आप अपने बच्चों को प्राइवेट स्कूल से निकालकर सरकारी स्कूलों में भर्ती करवाओगे। प्राइवेट स्कूलों की गुंडागर्दी भी बंद करेंगे, प्राइवेट स्कूलों को नाजायज फीस बढ़ाने से रोका जाएगा।

उन्होंने कहा केजरीवाल की चौथी गारंटी है कि में ‘सभी माताओं-बहनों को हर महीने 1000 रुपए  दिए जाएंगे। पांचवी गारंटी में प्रदेश के हर युवा के लिए रोज़गार का इंतजाम करेंगे। आम आदमी पार्टी ने पंजाब में मात्र 2 साल में 45,000 सरकारी नौकरियां और 3 लाख से ज्यादा लोगों के प्राइवेट रोज़गार का इंतजाम किया। दिल्ली में 2.5 लाख सरकारी नौकरियों और 12 लाख से ज्यादा लोगों के प्राइवेट रोज़गार का इंतजाम किया।
उन्होंने बताया कि उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता ने सभी पार्टियों को मौका दिया। लेकिन प्रदेश को लूटने के अलावा कुछ नहीं किया। बीजेपी के राज में हरियाणा अपराध प्रदेश बन गया है। इसलिए अब हरियाणा की जनता बदलाव चाहती है। लोकसभा चुनाव में बीजेपी का 400 सीट पार का सपना चूर हो चुका है। अब हरियाणा की जनता विधानसभा चुनाव में बीजेपी का सूपड़ा साफ करेगी। आम आदमी पार्टी हरियाणा का विधानसभा चुनाव पूरी ताकत के साथ लड़ेगी। आम आदमी पार्टी जनता के मुद्दों पर और हरियाणा की सभी 90 सीटों के हर बूथ अपनी टीम को मजबूत करने में लगी है। आम आदमी पार्टी को जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है। आने वाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY