आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका – नगरपालिका प्रधान निशा गर्ग जेजेपी...

आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका – नगरपालिका प्रधान निशा गर्ग जेजेपी में शामिल

SHARE
nisha garg
आप की इकलौती नगरपालिका प्रधान निशा गर्ग जेजेपी में शामिल

चंडीगढ़, 28 अप्रैल। भारत भूमि (जोगिंदर लोहट): जननायक जनता पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर नए लोगों का पार्टी में शामिल होने का सिलसिला निरंतर जारी है। शुक्रवार को जेजेपी ने आम आदमी पार्टी को उस समय बड़ा झटका दिया जब उनकी पार्टी की इकलौती नगरपालिका प्रधान निशा गर्ग ने जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की। चंडीगढ़ स्थित उपमुख्यमंत्री आवास पर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने निशा और उनके पति पुनीत गर्ग को पार्टी का पटका पहनाकर विधिवत रूप से जेजेपी में शामिल करवाया और कहा कि पार्टी में उन्हें पूरा मान-सम्मान मिलेगा।

निशा गर्ग इस्माइलाबाद नगरपालिका की प्रधान हैं। जेजेपी में शामिल होने के बाद निशा ने कहा कि उन्होंने जेजेपी की नीतियों और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की कार्यशैली से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल होने का फैसला लिया है और अब वे पिहोवा हलके में जेजेपी की मजबूती के लिए काम करेगी।

इस अवसर पर शुगरफैड चेयरमैन एवं विधायक रामकरण कालाचेयरमैन कुलदीप सिंह मुलतानीजेजेपी जिलाध्यक्ष कुलदीप जखवालायुवा नेता जसविंदर खैराहलका प्रधान गुरलाल वड़ैचदिलबाग गुरायापूर्व प्रत्याशी योगेश शर्माब्लॉक समिति चेयरमैन हरेंद्र सिंहसरपंच कमल काजल आदि मौजूद रहे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY