भाजपा ने 10 वर्षो तक की झूठे वायदो, घोषणाओं एवं नफरत की...

भाजपा ने 10 वर्षो तक की झूठे वायदो, घोषणाओं एवं नफरत की राजनीति : प्रदीप नरवाल

35027
0
SHARE

जोगिंदर महर्षि (भारत-भूमि) भिवानी/बवानीखेड़ा : विधानसभा चुनाव के लिए बवानीखेड़ा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार प्रदीप नरवाल ने अपने जनसंपर्क अभियान का दौर शुरू कर दिया है, ताकि बवानीखेड़ा विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक व्यक्ति तक कांग्रेस की जनहितैषी नीतियों की जानकारी देकर पूर्ण बहुमत से कांग्रेस की जीत सुनिश्चित की जा सकें।

अपने जनसंपर्क अभियान की शुरूआत से पहले शनिवार को कांग्रेस उम्मीदवार प्रदीप नरवाल स्थानीय रोहतक रोड़ स्थित राधा स्वामी सत्संग भवन में पहुंचे तथा आर्शीवाद लेने उपरांत वे बवानीखेड़ा विधानसभा क्षेत्र के गांव तालु व धनाना के दौरे पर निकले। इस दौरान ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कांग्रेस उम्मीदवार प्रदीप नरवाल ने कहा कि प्रदेश भर में आज कांग्रेस की लहर चल रही है। बवानीखेड़ा सहित प्रदेश की सभी 90 विधानसभा सीटों पर जनता बदलाव चाहती है तथा भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए 5 अक्तूबर का इंतजार कर रही है। क्योंकि भाजपा अपने 10 वर्षो के कुशासन में आमजन के हित में कोई भी कार्य कर नहीं पाई। उसने सिर्फ पूंजीपतियों के हित की सोच रखते हुए कार्य किया।

नरवाल ने कहा कि भाजपा के कुशासन काल में लगातार 10 वर्षो से किसान, कर्मचारी, मजदूर, खिलाड़ी सहित अन्य वर्ग सडक़ों पर रहे, लेकिन भाजपा ने उन्हे उनके हक देने की बजाए उन पर लाठियां बरसाने का काम काम किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने शासनकाल में शिक्षा, रोजगार, विकास बढ़ाने सहित महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार कम करने का काम किया। लेकिन भाजपा ने आमजन के इस मुद्दों की तरफ ध्यान ना देते हुए झूठे वायदो, घोषणाओं एवं नफरत की राजनीति करते हुए बिताए। प्रदीप नरवाल ने लोगों से अपील की कि वे इस विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को पूर्ण बहुमत से जीत दिलवाए, ताकि भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनाकर आमजन के लिए राहत भरी योजनाएं लागू की जा सकें।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY