एसडीएम संदीप अग्रवाल के स्थानांतरण पर विदाई समारोह

एसडीएम संदीप अग्रवाल के स्थानांतरण पर विदाई समारोह

SHARE

भिवानी, 15 मई। भारत भूमि (जोगिन्दर लोहट ) एसडीएम संदीप अग्रवाल के स्थानांतरण पर स्थानीय लघु सचिवालय स्थित डीआरडीए सभागार में जिला प्रशासन द्वारा विदाई समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान डीसी नरेश नरवाल ने कहा कि एसडीएम श्री अग्रवाल हंसते-हंसते अपने कार्य को अंजाम देते हैं, जो कि बहुत ही अच्छा गुण है। उनकी कार्यशैली अन्य अधिकारियों व कर्मचारियों के लिए अनुकरणीय है।
उल्लेखनीय है कि एसडीएम श्री अग्रवाल का हाल ही में पटौदी में एसडीएम के पद पर स्थानांतरण हुआ है। उनके स्थानांतरण पर जिला प्रशासन ने विदाई समारोह आयोजित किया। कार्यक्रम को संबोधित करते ंहुए डीसी श्री नरवाल ने कहा कि काम करने वाले अधिकारी को हर कोई जिलाधिकारी अपने पास रखना चाहता है, लेकिन स्थानांतरण नौकरी का हिस्सा है। अच्छे अधिकारी की हर किसी जगह डिमांड रहती है। उन्होंने कहा कि एसडीएम श्री अग्रवाल का कार्य-प्रबंधन बेहतरीन है।
इस एसडीएम श्री अग्रवाल ने कहा कि भिवानी में उनको जिला के अन्य प्रशासनिक अधिकारियों के साथ स्टाफ सदस्यों का पूरा सहयोग मिला। डीसी श्री नरवाल के मार्गदर्शन में बेहतर से बेहतर ढंग से कार्य करने का प्रयास किया। उनका हर संभव कौशिश रही कि उनके सामने आई नागरिकों की समस्या का जल्द से जल्द से समाधान किया हो। विदाई समारोह में सीईओ जिला परिषद मनोज दलाल, नगराधीश हरबीर सिंह, एसडीएम तोशाम मनीष फौगाट, सिवानी एसडीएम सुरेश दलाल, सचिव शिक्षा बोर्ड कृष्ण कुमार, जिला राजस्व अधिकारी राज कुमार ने अपने विचार रखे और एसडीएम की कार्यशैली की प्रशंसा की।
विदाई कार्यक्रम में एसडीएम को डीसी श्री नरवाल ने जिला प्रशासन की तरफ से शॉल ओढाकर, स्मृति चिन्ह व बुक्के भेंटकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में डीसी नरवाल ने यहां से स्थानांतरण होकर करनाल गए तहसीलदार आदित्य रंगा को शुभकामनाएं दी। इस दौरान जीएम रोड़वेज नेत्रपाल खत्री, जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी रविंद्र दलाल, पशुपालन विभाग के उप निदेशक डॉ. विरेंद्र सहरावत, डीआईओ अमित लांबा सहित अनेक विभागाध्यक्ष मौजदू रहे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY